Thursday, March 28Desi Khani
Shadow

पहली बार कैसे करे? – sex tips and sex Gyaan

Pehli Baar Sex Kaise KAre – sex tips
किसी भी लड़की के लिए पहली बार सहवास तो वैसे ही असहज होता है, क्योंकि न ही पुरुष, और न ही उसे पता होता है कि क्या होनेवाला है और एक-दूसरे से वे क्या चाहते हैं। तो ऐसे मौक़ों पर थोड़ी सी असावधानी लड़की का और साथ-साथ पुरुष का भी सारा मज़ा ख़राब कर सकती है, उल्टा लेने के देने पड़ सकते हैं।
पहली बात तो यह ध्यान में रखें कि लड़की मानसिक तौर पर इस बात के लिए तैयार है। अगर उसके मन में थोड़ी सी भी हिचक है तो वह आराम से नहीं रहेगी, थोड़ी सी सहमी रहेगी। इस अवस्था में यह तो तय है कि उसे इसमें मज़ा नहीं आएगा और साथ ही भविष्य में भी वह इससे कतराएगी। तो आप निश्चिन्त हो लें कि वह मानसिक और शारीरिक दोनों तौर पर इसके लिए तैयार है। निश्चिन्त कर लें कि वह सहवास के लिए उत्तेजित व गीली भी हो। गीली का मतलब यह कि उसकी योनि से पर्याप्त मात्रा में चिकनाई का स्त्राव हो रहा हो ना कि उसपर एक बाल्टी पानी डालने की। उसे ठीक से गीला करने के लिए आप अपनी ऊँगलियाँ उसकी योनि के भग्नों पर रगड़ें या अपनी जीभ उसकी योनि पर अच्छी तरह चलाएँ।
जब वह अन्दर लेने के लिए तैयार हो तो निश्चिन्त हों कि आपके लिंग पर भी अच्छी तरह से चिकनाई हो। अगर आवश्यक हो तो आप अपने थूक का प्रयोग करें। उसकी टाँगें फैला दें और अपने लिंग को अच्छी स्थिति में सही जगह पर रखें। लिंग थोड़ा सा, धीरे से अन्दर की ओर दें और फिर एक-दो सेकेण्ड का विराम दें। इससे उसे कैसा अहसास होता है पता चलेगा। फिर धीरे-धीरे आगे-पीछे करने से आगे बढ़ें। इसे आराम से करें, ज़ल्दबाज़ी न करें, यह कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। उससे बात करते रहें और वह कैसा महसूस कर रही है इसका पता भी करते रहें, उसकी इच्छानुसार ही करें। थोड़ी ही देर में वह आपसे तेज़ी और ज़ोरदार तरीके से करने के लिए कहेगी।

Leave a Reply